Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Responsive Advertisement

how to increase RP [Royale Pass] Rank in pubg mobile in Hindi

Pubg mobile me free me royal pass kaise badhaye - आज कल के इस युग में आप सभी लोगो के पास एक मोबाइल जरुर होगा. और उस मोबाइल से आप लोग बहुत सारे काम कर रहे होंगे.और ठीक उसी प्रकार से जैसे आप अपने कंप्यूटर में कुछ काम करते हैं और game भी खेलते ही होंगे . 


क्योकि इस game को एक बार खेलने के बाद इसको छोड़ना थोड़ा मुस्किल हैं. तो दोस्तों जैसा की आप सभी लोग heading और thumbnail से समझ ही गए होंगे की आज हम free me royal pass kaise badhaye इसके बारे में बात करने वाले हैंतो चलिए आज कुछ नया जान लेते हैंकी pubg मोबाइल में royal pass कैसे बढ़ाया जाता हैं.

 
यहाँ pubg मोबाइल के बारे में कुछ टिप्स और ट्रिक्स के बारे में बताएँगे जो की pubg mobile या pc में खेलने वाले लोगो के लिए बहुत ही जरुरी हैं . तो चलिए सीधा अपने topic को लेते हैं. Pubg mobile में free me royal pass kaise badhaye.
 

What is royal pass in hindi 2020

रोयाले पास एक seasonal event की तरह मान सकते है और इसमें  खिलाड़ियों को मिशन पूरा करने पर उनको गिफ्ट के तौर पर उनको दिया जाता हैं. या सीज़न के अंत में player को अतिरिक्त पुरस्कार भी दिए जाते हैं। royal pass दो प्रकार के होते हैं.


1). Free

2). Premium


Free royal pass - इसमें सभी player फ्री में इसका लाभ प्राप्त कर सकते हैंजैसे हरेक सप्ताह में एक mission आपको मिलेगा और आपको पूरा करना होता हैं. इसमें आपको point जितना पड़ता हैं , तभी आपको कोई नये चीज की लाभ मिल सकता हैं.

 
Premium royal pass - इसमें आपको अपने पैसे लगाने पढ़ते हैं , तब आप इसमें premium royal pass के लाभ ले सकते हैं .इसमें आपको रॉयल पास free में मिलता हैं, और साथ में नये नये gift use करने के लिए मिलता हैं. अब बात करते है की कैसे आप free me royal pass kaise increase करेंगे.
 

Pubg mobile में free me royal pass kaise बढ़ाये

 
royale pass खिलाड़ियों के लिए खेल में पुरस्कार पाने का मुख्य तरीका है. Royale pass अंक रैंक बढ़ाने के लिए निम्नलिखित तरीके मौजूद है.
 

Royale pass पाने की लिए daily mission और challenge mission को पूरा करना होगा. elite pass धारकों को तेजी से रैंक करने के लिए elite missions  तक पहुचना होगा.
 
साप्ताहिक चुनौतियों को पूरा करें और घटनाओं में भाग लेने के लिए royale pass points card प्राप्त करें जो RP(royal pass) अंक देते हैं. 

  • कभी-कभी बक्से भी royal pass point को  भी दे देते  हैं. 
  • अधिक निशुल्क royale pass points प्राप्त करने के लिए in-game events में भाग लें.
  • और निचे के विडियो में सब कुछ डिटेल में बताया गया हैं. 

pubg mobile lite me free me bc kaise le 2020 


आशा है दोस्तों आ सभी को ये free me royal pass kaise badhaye वाली पोस्ट पसंद आया ही होगा . तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ जरुर शेयर करें . ताकि उनको भी अपने pubg मोबाइल royal pass बढाने का मौका मिले और वो भी नये रॉयल पॉइंट को बढ़ा सकें.

Post a Comment

0 Comments